संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

  • संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
You Are Here
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिससंदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिससंदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

सुलतानपुरः यूपी में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सुलतानपुर का है, जहां गांव के ही युवक का शव पेड़ से लटकता देख पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के टड़रसा मजरे ऐंजर गांव का है, जहां बुधवार को सुबह गांव के ही रहने वाले राम आसरे के 20 वर्षीय पुत्र रामबक्श यादव का शव कीचड़ से लथपथ अवस्था में गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला और शव के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था।

बता दें कि शव नायलान की रस्सी के सहारे पेड़ से लटक रहा था। परिजनों की मानें तो उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। रामबख्श के पिता मुंबई और बड़ा भाई जालंधर में रहते हैं। बीएससी का छात्र रामबक्श बीती रात खाना खाने के बाद घर के बाहर सो रहा था फिर अचानक सुबह उसका शव पेड़ से लटकता देख सभी हैरान हैं।

मृतक के चाचा राम शंकर यादव द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामलें की तहकीकात शुरू कर दी है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!