वैक्यूम क्लीनर में छुपाकर ला रहा था करोड़ों का सोना, कस्टम विभाग ने दबोचा

  • वैक्यूम क्लीनर में छुपाकर ला रहा था करोड़ों का सोना, कस्टम विभाग ने दबोचा
You Are Here
वैक्यूम क्लीनर में छुपाकर ला रहा था करोड़ों का सोना, कस्टम विभाग ने दबोचावैक्यूम क्लीनर में छुपाकर ला रहा था करोड़ों का सोना, कस्टम विभाग ने दबोचावैक्यूम क्लीनर में छुपाकर ला रहा था करोड़ों का सोना, कस्टम विभाग ने दबोचा

लखनऊः यूपी की राजधानी में कस्टम विभाग के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जहां उन्होंने अमौसी एयरपोर्ट पर 2 दिनों में 1 करोड़ का सोना पकड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने सोना तस्करों को भी हिरासत में ले लिया है।

दरअसल एयर इंडिया की फ्लाइट आईएक्स-194 से बाराबंकी का रहने वाला अबू बकर दुबई से लखनऊ पहुंचा था। वही तस्करी कर वैक्यूम क्लीनर में लाखों का सोना छुपाकर अपने साथ लेकर आया। एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान कस्टम विभाग की टीम ने उस पर शक होने के दौरान उसे पकड़ लिया। जिसमें  61 लाख रुपए की कीमत के गोल्ड के साथ आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। 

इसी के बाद 40 लाख के सोने के साथ बीते दिन को उपेंद्र यादव भी पकड़ा गया। वह भी 1.25 किलो सोना ट्रॉली बैग में छिपाकर ला रहा था। गिरफ्तार उपेंद्र बिहार के सीवान का रहने वाला है। वह जेट एयरवेज की फ्लाइट 9 डब्ल्यू-511 से आबूधाबी से लखनऊ आया था। उसे भी मौके पर जांच के दौरान कस्टम टीम ने दबोच लिया।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!