नवरात्रि के मद्देनजर रेलवे का तोहफा, माता से मिलाने ले जाएगी ये स्पेशल ट्रेन

You Are Here
नवरात्रि के मद्देनजर रेलवे का तोहफा, माता से मिलाने ले जाएगी ये स्पेशल ट्रेननवरात्रि के मद्देनजर रेलवे का तोहफा, माता से मिलाने ले जाएगी ये स्पेशल ट्रेननवरात्रि के मद्देनजर रेलवे का तोहफा, माता से मिलाने ले जाएगी ये स्पेशल ट्रेन

गाजीपुरः आज नवरात्रे का पहला दिन है। एक और जहां सुबह से ही मंदिरों में भक्तों का जनसैलाब उमड़ा हुआ है, वहीं भारतीय रेल प्रशासन ने भक्तों को मां से मिलाने के लिए एक स्पेशल ट्रेन की सौगात भेंट की है।

दरअसल रेल राज्य मंत्री एवं संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने अपने संसदीय क्षेत्र को नई ट्रेन की सौगात दी है। गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर आयोजित एक समारोह में 14611/14612 सिटी - श्री माता वैष्णों देवी कटरा-गाजीपुर सिटी साप्ताहिक एक्सप्रेस का शुभारम्भ किया। यह ट्रेन सिटी से हर शुक्रवार की सुबह 8ः15 बजे चलेगी। औड़िहार, सुल्तानपुर, जौनपुर, लखनऊ, मुरादाबाद, सहारनपुर, अंबाला कैंट, लुधियाना जंक्शन, जालंधर कैंट, पठानकोट कैंट, जम्मू तवी स्टेशन से होते हुए दूसरे दिन दोपहर साढ़े 12 बजे यह ट्रेन कटरा पहुंचेगी। कटरा से हर गुरुवार की सुबह 5.40 बजे उसी रास्ते से दूसरे दिन सुबह गाजीपुर सिटी स्टेशन पर आएगी।

वहीं इस अवसर पर रेल राज्यमंत्री ने कहा कि इस ट्रेन के चलने से माता भक्तों के साथ लोगों की पंजाब और कश्मीर तक की यात्रा सुगम हो जाएगी और यहां से सीधा संपर्क भी हो जाएगा।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!