तेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रक को मारी टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत

You Are Here
तेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रक को मारी टक्कर, 4 की दर्दनाक मौततेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रक को मारी टक्कर, 4 की दर्दनाक मौततेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रक को मारी टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत

चंदौलीः यूपी के चंदौली जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार के शौंक ने 4 लोगों की जान ले ली। जहां तेज़ रफ्तार अनियंत्रित महिंद्रा क्वांटो गाडी डिवाइडर क्रॉस कर ट्रक में जा घुसी। घटना में क्वांटो सवार 4 में से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 घायलों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के समीप नेशनल हाइवे की है। जहां बीती रात बिहार की तरफ से आ रही महिंद्रा क्वांटो गाड़ी अत्यधिक स्पीड के कारण डिवाइडर क्रास कर सामने से आ रही ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मरने वालों में 2 युवक चचेरे भाई थे जबकि 2 अन्य मृत युवक उसी इलाके के थे। गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था जिसकी वजह से सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए कि कहीं कोई अधिकारी तो एक्सीडेंट का शिकार नहीं हुआ। घटना के बाद मृतको के परिजनों का रो-रो के बुरा हाल हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !