स्कूल में एक बार फिर ढाया गया मासूम पर सितम, प्रबंधक ने छात्र का फोड़ा सिर

  • स्कूल में एक बार फिर ढाया गया मासूम पर सितम, प्रबंधक ने छात्र का फोड़ा सिर
You Are Here
स्कूल में एक बार फिर ढाया गया मासूम पर सितम, प्रबंधक ने छात्र का फोड़ा सिरस्कूल में एक बार फिर ढाया गया मासूम पर सितम, प्रबंधक ने छात्र का फोड़ा सिरस्कूल में एक बार फिर ढाया गया मासूम पर सितम, प्रबंधक ने छात्र का फोड़ा सिर

बुलंदशहरः प्रदेश से लगातार स्कूलों की मनमानी और स्टूडेंट्स के साथ मार पिटाई की शिकायतें आए दिन सामने आ रही हैं तो वहीं एक और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस गंंभीरता से जांच करने की बात कह रही है।

दरअसल मामला बुलंदशहर के खुर्जा स्थित एचएल पब्लिक स्कूल का है। जहां पर गांव नगला शेखू का रहने वाला 10 वर्षीय बंटी चौधरी कक्षा 5 का छात्र है। बंटी का बीते दिन को स्कूल में पानी पीने को लेकर एक छात्र से विवाद हो गया था। इस बात की शिकायत बंटी ने अपनी क्लास की मैडम से की। मैडम ने दोनों छात्रों को घर पर जाकर मामले की शिकायत न करने की हिदायत दी।

आरोप है कि दूसरे बच्चे की मां ने स्कूल में आकर बंटी की शिकायत कर दी, जिस पर प्रबंधक कौशल कुमार गुप्ता ने बंटी की एक न सुनी और बाल पकड़कर बेरहमी से उसका सिर दीवार में दे मारा। बच्चे का सिर स्कूल की दीवार में लगी खिडकी से टकराया, जिससे बंटी लहूलुहान हो गया।

इसकी जानकारी मिलने पर बंटी के परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा करने लगे। हंगामा होता देखकर स्कूल प्रबंधक स्कूल से फरार हो गया। हालांकि आरोपी प्रबंधक कौशल कुमार गुप्ता दावा कर रहे हैं कि वो घटना के वक्त स्कूल में ही नहीं थे। स्कूल प्रबंधक परिजनों पर झूठा आरोप लगाने का भी दावा कर रहे हैं।

एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया की पीड़ित छात्र के पिता ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने छात्र के पिता की तहरीर पर स्कूल प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल पीड़ित छात्र को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। 
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!