यूपी के इस जिले में पहुंचा चोटी काटने वाला 'शैतान', लोगों में दहशत का माहौल

  • यूपी के इस जिले में पहुंचा चोटी काटने वाला 'शैतान', लोगों में दहशत का माहौल
You Are Here
यूपी के इस जिले में पहुंचा चोटी काटने वाला 'शैतान', लोगों में दहशत का माहौलयूपी के इस जिले में पहुंचा चोटी काटने वाला 'शैतान', लोगों में दहशत का माहौलयूपी के इस जिले में पहुंचा चोटी काटने वाला 'शैतान', लोगों में दहशत का माहौल

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के कैम्पीयरगंज थाना क्षेत्र के मछली गांव में इन दिनों एक अजीब दहशत का माहौल है। यहां एक 17 वर्षीय बालिका की रहस्यमय तरीके से चोटी काटने की घटना ने पूरे गांव में खौफ पैदा कर दिया है। गांव की लड़कियों में खौफ इस कदर फैल गया है कि उन्होंने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। गांव में इस तरह की घटना से जहां लोगों की नींद उड़ी हुई है वहीं गांव के कुछ लोग इसे चोटी काटने वाला 'शैतान' बता रहे हैं, तो कुछ इसे अनदेखी शक्तियों से जोड़कर देख रहे हैं। दरअसल दिल्ली,गुड़गांव, मथुरा आदि जगहों पर इस तरह की अफवाहें कई दिनों से लोग सुन रहे थे।

घटना के बारे में पीड़ित सपना पासवान ने बताया कि मम्मी पापा को खाना पानी देने के बाद वह स्वयं खाना खाकर प्रतिदिन की तरह अपने कमरे में अकेले सोने के लिए चली गई। मम्मी दूसरे स्थान पर बने मकान में सोने के लिए चली गई और पापा मेरे कमरे के सामने स्थित बरामदे में सोये हुए थे। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर मैं भी सो गई। जब सुबह उठी तो देखा मेरे बाल की चोटी विस्तर पर कटी हुई पड़ी थी। यह देखकर मैं भयभीत और हैरान हो गई। इस दृश्य को देखकर आसपास के लोग भी आश्चर्यचकित हो गए कि दरवाजा अंदर से बंद था, ऐसे में कौन घर में दाखिल हुआ, और बाल किसने काटा, ये सभी सवाल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

वहीं कुछ ग्रामीण इसे तंत्र-मंत्र, जादू-टोने से जोड़कर देख रहे हैं और अनदेखे साए का जिक्र करते हुए लोगों ने अपने घरों के बाहर झाड़-फूंक से जुड़ा सामान रखना शुरू कर दिया है। मसलन कुछ घरों के बाहर नीम के पत्ते रखे हुए हैं तो कुछ घरों के बाहर नींबू-मिर्च आदि लटके नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ ग्रामीण दहशत के साए से अपने तरीके से निपटने की बात कह रहे हैं। इस पूरे मामले में पुलिस ने इसे अफवाह बताया है और तंत्र मंत्र के कारण एक तांत्रिक के कहने पर इस घटना को घर के ही लोगों द्वारा अंजाम देने की बात कही है। इसके साथ ही पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You