Subscribe Now!

चोरों के बुलंद हौसलेः रात के अंधेरे में जूते की दुकान को बनाया निशाना, उड़ाया 4 लाख का सामान

You Are Here
चोरों के बुलंद हौसलेः रात के अंधेरे में जूते की दुकान को बनाया निशाना, उड़ाया 4 लाख का सामानचोरों के बुलंद हौसलेः रात के अंधेरे में जूते की दुकान को बनाया निशाना, उड़ाया 4 लाख का सामानचोरों के बुलंद हौसलेः रात के अंधेरे में जूते की दुकान को बनाया निशाना, उड़ाया 4 लाख का सामान

शामलीः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। हर दिन लूट, डकैती, रेप, गैंगरेप जैसी वारदातें सामने आ रही है और अपराध रोकने के सरकार के दावे झूठे साबित हो रहे हैं। शामली में बेखौफ चोरों ने जूते की दुकान के ताले तोड़कर लाखों रूपए का सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला- 
कोतवाली क्षेत्र के नया बाजार में स्थित दुकान के मालिक ने बताया कि उसकी नीचे जूते की दुकान और उपर गोदाम बना हुआ है। जिससे वो अपनी रोजी रोटी चलाते हैं। लेकिन शनिवार तो उनके गोदाम का ताला टूटा मिला और जब उन्होने गोदाम में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। चोरों ने कीमती सामान समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया था। व्यापारी ने बताया कि उसकी दुकान से चोरों ने करीब 4 लाख रूपए के जूते चोरी कर लिए हैं। आनन-फानन में चोरी की घटना की सूचना इलाके की पुलिस को दी। 
PunjabKesari
जांच में जुटी पुलिस- 
सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। जिसमें व्यापारी के गोदाम तथा दुकान में चारो ओर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जो चालू स्थित है, लेकिन देर रात्रि व्यापारी कैमरों को बंद कर गया था। जिससे पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पुलिस दुकान मालिक की तहरीर पर मामले में जांच-पड़ताल में जुट गई है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन