Subscribe Now!

गवाहों की हत्या का नहीं रूक रहा सिलसिला, बेटे और मां की हत्या के बाद दामाद को भी उतारा मौत के घाट

You Are Here
गवाहों की हत्या का नहीं रूक रहा सिलसिला, बेटे और मां की हत्या के बाद दामाद को भी उतारा मौत के घाटगवाहों की हत्या का नहीं रूक रहा सिलसिला, बेटे और मां की हत्या के बाद दामाद को भी उतारा मौत के घाटगवाहों की हत्या का नहीं रूक रहा सिलसिला, बेटे और मां की हत्या के बाद दामाद को भी उतारा मौत के घाट

मेरठः उत्तर प्रदेश में इन दिनों बेखौफ बदमाश अपहरण, हत्या, रेप, गैंगरेप जैसी वारदातों को खुल्लेआम अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला मेरठ का है। जहां  अपने बेटे की हत्या के मामले में गवाह सावित्री देवी के एलानिया कत्ल के बाद अब उनके दामाद की भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में खौफ है। फिलहाल पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना सरधना क्षेत्र के ग्राम झिटकरी का है, जहां सोमवार सुबह बबलू नाम के शख्स की बाइक सवार 3 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नही मौके से बेखौफ बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वहीं इस वारदात से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बेटे की आपसी रंजिश के चलते की गई थी हत्या
बता दें कि वर्ष 2016 में सावित्री देवी के बेटे चेतन की आपसी रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सावित्री देवी और उनका छोटा बेटा गवाह थे। जो बार-बार एसएसपी से सुरक्षा की मांग कर रहे थे।

गवाह सावित्री देवी की भी बदामशों ने ले ली जान 
एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सावित्री देवी को सुरक्षा भी दे दी थी,  लेकिन इसके बावजूद सुरक्षाकर्मी की लापरवाही और बेखौफ बदमाशों के हौसले ने सावित्री देवी की भी जान ले ली। जिसके बाद अब उनके दामाद बबलू की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।
PunjabKesari
दामाद की हत्या को भी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा
बताया जा रहा है कि इस हत्या को भी कुख्यात बदमाश सुमित जाट की रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। परिजनों को शक है कि सुमित जाट के इशारे पर ही दामाद बबलू की भी हत्या कराई गई है।

बदमाश सुमित जाट पहले से ही जेल में बंद
वहीं इस हत्या से परिवार में खौफ का माहौल बना हुआ है। हर कोई अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। वहीं मेरठ पुलिस भी एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या के मामले से परेशान हो चुकी है। बताते चले कि सुमित जाट पहले से ही जेल में बंद है, लेकिन उसके इशारे पर बदमाश इस परिवार के पीछे पड़े हैं। 

जांच में जुटी पुलिस 
फिलहाल इस घटना के बाद ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद अब हत्यारों की तलाश में तहकीकात जारी है। वहीं आलाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस मामले से पर्दाफाश कर दिया जाएगा। साथ ही दोषी पाए जाने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

पहले भी एेसा मामला आ चुका सामने 
गौरतलब है कि विगत दिनों भी मेरठ का ही एक एेसा मामला उजागर हुआ था, जहां पर बदमाशों ने गवाही देने के डर से मां-बेटे को घर में घुसकर गोलियों से भुन दिया था। खैर अब यह देखना होगा कि यह सिलसिला कब तक चलता रहेगा या फिर पुलिस आए दिन एेसी वारदातों को अंजाम देने वालों पर लगाम कसेगी। 


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन