लापता युवक की हत्या का खुलासा, प्रेम प्रसंगों के चलते की गई थी हत्या

Edited By ,Updated: 27 Feb, 2017 10:48 AM

the missing man murder revealing affairs went to the killing

यूपी की राजधानी में एक प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने एक युवक से प्रेम-प्रसंग के चलते अपने ही पति की हत्या कर दी...

लखनऊः यूपी की राजधानी में एक प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने एक युवक से प्रेम-प्रसंग के चलते अपने ही पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपना गुनाह छिपाने के लिए उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर उन्हें गटर में में भी फैंक दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या था मामला
जानकारी के मुताबिक मामला माड़ियांव थाना क्षेत्र का है। जहां शिवा उर्फ शैलू(29) अपनी पत्नी मधु के साथ रहता था और इंदिरानगर के एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। लेकिन अचानक शिवा कही गायब हो गया। जिसकी बीते 12 नवंबर को उसकी पत्नी मधु ने माड़ियांव कोतवाली में फआईआर भी दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने कहा कि उसका पति 20 अक्टूबर को अपने पैतृक निवास बलरामपुर गया था और तबसे उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। तहरीर को देने के बाद उसने फिर कभी पुलिस से संपर्क नहीं किया।

ममेरे भाई की वजह से हुआ घटना का खुलासा
इस मामले में पुलिस के हाथ सफलता उस वक्त लगी जब बीती शाम शिवा के मामा जगराज के बेटे प्रदीप ने माड़ियांव में एक और तहरीर दी। जिसमें उसने आशंका जताई कि शिवा के साथ कोई अनहोनी हो गई है। प्रदीप की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और हरिओमनागर में दबिश देकर मधु को हिरासत में ले लिया।

अवैध संबंधों के चलते दिया मौत को अंजाम
पुलिस ने जब मधू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि बिरहाना राजेंद्र नगर रहने वाले शिवा के मौसेरे भाई नीरज से उसके अवैध संबंध थे।  करीब 4 महीने पूर्व मधु और नीरज घर में आपत्तिजनक हालात में थे, तभी शिवा काम से वापस आ गया। उसने गुस्से में मधु को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद नीरज और मधु ने मिलकर उसकी गला कसकर हत्या कर दी और शव को गटर में में फैंक दिया।

3 साल पहले हुई थी शादी
मृतक के ममेरे भाई प्रदीप ने बताया कि साल 2000 में मृतक अपने पिता रामजी और मां सुलोचना के साथ बलरामपुर से वापस आ रहा था, कि मसौली के पास ट्रक से एक्सीडेंट हो गया। इसमें रामजी और सुलोचना की मौत हो गई, तब से मामा जगराज और मामी कुसुम ने ही शिवा का भरण-पोषण किया। वो जिस मकान में रह रहा था, वह मकान भी मामा जगराज का ही है। 2013 में मामा जगराज ने ही उसकी शादी बिरहाना की मधु से करवाई थी।

सीओ अलीगंज ने दर्ज किए बयान
घटना की जानकारी पर प्रभारी नागेश मिश्रा घटनास्थल पहुंचे और नगर निगम कर्मचारियों को बुलवाकर शव टैंक से निकलवाया। उधर जानकारी पर सीओ अलीगंज डॉ मीनाक्षी भी कोतवाली पहुंच गई। वहां डॉ. मीनाक्षी ने हत्यारोपित मधु के बयान दर्ज किए।  उन्होंने बताया कि हत्या में शामिल नीरज की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जाएगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!