बदमाशों ने हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, घायल

  • बदमाशों ने हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, घायल
You Are Here
बदमाशों ने हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, घायलबदमाशों ने हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, घायलबदमाशों ने हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, घायल

फतेहपुर: यूपी निकाय चुनाव के दौरान हो रही हिंसक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला फतेहपुर जिले का है, जहां चुनाव प्रचार करके लौट रहे हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक नगर निकाय चुनाव के आखिरी चरण में होने वाले मतदान का चुनाव प्रचार सोमवार शाम 5 बजे थम गया। चुनाव प्रचार करके अपने घर वापस लौट रहे हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष अक्षय प्रताप सिंह को बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ठिठोरा के निकट अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली उनके दाहिने हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस घटना को चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देख रही है।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!