मॉर्निंग वॉक के लिए गई युवती का पहले किया अपहरण और फिर....

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Nov, 2017 03:27 PM

the maiden for the morning walk was first abducted and then

उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन बेखौफ बदमाश कानून व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले का है, जहां परिजनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर गई...

संभलः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन बेखौफ बदमाश कानून व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले का है, जहां परिजनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर गई एक युवती का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद दरिंदे युवती को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक कर चले गए।

पीड़िता का कहना है कि वह अपनी चाची के साथ सुबह घूमने निकली थी, उस दौरान 3 युवक कार में सवार होकर आए और पता पूछने लगे। उनमें से एक युवक ने उसकी चाची को तमंचे की नोक पर रोक लिया और मुझे कार में अगवा कर मुरादाबाद रोड पर ले गए। उसके बाद तीनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया और बाद में चलती कार से सड़क पर फेंककर फरार हो गए।

इस घटना के बाद पीड़िता जब पुलिस के पास पहुंची तो उसे आश्वासन देकर रोज टरका दिया जाता था। इससे तंग आकर पीड़िता ने मीडिया से न्याय की गुहार लगाई। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!