हिस्ट्रीशीटर ने महिलाओं को पीट पीटकर किया नंगा

Edited By ,Updated: 14 Feb, 2017 11:50 PM

the history nude women beating

गम्भीर अपराधों के दो दर्जन मुकद्दमों का आरोपी हिस्ट्रीशीटर मनकापुर पुलिस के शह पर क्षेत्र में खुलेआम घूम रहा है। गम्भीर अपराधों को अंजाम दे

मनकापुर: गम्भीर अपराधों के दो दर्जन मुकद्दमों का आरोपी हिस्ट्रीशीटर मनकापुर पुलिस के शह पर क्षेत्र में खुलेआम घूम रहा है। गम्भीर अपराधों को अंजाम दे क्षेत्रवासियों को भयभीत करता फिर रहा है। यही नहीं वो धड़ल्ले से अवैध कार्यों का धंधा भी करता फिर रहा है, इसमें मनकापुर पुलिस बकायदा हिस्सेदारी भी करती है। मामले का खुलासा तब हुआ जब इसी हिस्ट्रीशीटर के अत्याचार से पीड़ित एक व्यवसायी परिवार जिले के एसपी से गुहार लगाने पुलिस कार्यालय पहुंचा।

नवाबगंज रोड पर मनकापुर कोतवाली के निकट स्थित बनगहा गांव निवासी सरिया सीमेन्ट व्यवसायी विकास जायसवाल की भाभी को अजय सिंह नाम के इसी हिस्ट्रीशीटर ने बुरी तरह मार-पीटकर कपड़े फाड़कर सरेआम अर्धनग्न कर डाला। बीच बचाव कराने आई विवाहिता की वृद्ध सास को इतनी बुरी तरह मारा कि उसका हाथ भी टूट गया। विवाहिता का आरोप है कि  हिस्ट्रीशीटर ने उसके साथ रेप करने का भी प्रयास किया, इसके जांघों समेत नाजुक जगहों पर घातक चोट के निशान हैं।

हिस्ट्रीशीटर के मनकापुर पुलिस से मधुर सम्बन्धों का ये आलम है कि जब पीड़ित ने 1090 व डॉयल 100 पर कॉल किया तब कहीं कोतवाली में एफआईआर दर्ज हो पाया। इससे पूर्व शिकायत लेकर पहुंची पीड़ित महिलाओं को कोतवाल सदाकान्त सिंह ने धमकाकर भगा दिया था। हिस्ट्रीशीटर से पुलिसिया यारी का ये प्रमाण है कि घटना के पांच दिन बीतने को हैं किंतु घायल महिलाओं का पुलिस ने मेडिकल तक नहीं कराया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!