पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद उठाया एेसा खौफनाक कदम

Edited By ,Updated: 18 Apr, 2017 12:33 PM

the first wife killed the victim and then picked up such a terrible step

आगरा के थाना लोहामंडी की पाश कालोनी जयपुर हाउस में जानेमाने दावा व्यवसायी सुनील राजपाल ने पहले अपनी पत्नी अंशु राजपाल की हत्या....

आगरा(बृज भूषण): आगरा के थाना लोहामंडी की पाश कालोनी जयपुर हाउस में जानेमाने दावा व्यवसायी सुनील राजपाल ने पहले अपनी पत्नी अंशु राजपाल की हत्या कर दी और बाद में खुद को फांसी पर लटकाकर आत्महत्या कर ली। सुनील ने मरने से पहले सुसाईड नोट भी लिखा है, जिसमें सुनील ने अंशु की हत्या की जिम्मेदारी खुद पर ली है।

जानकारी के अनुसार यह मामला लोहा मंडी का है। जहां जयपुर हाउस में मकान नंबर 59 है। यहां पर पुलिस को मकान में 2 शव मिले, जिसमें से एक की शिनाख्त सुनाल राज पाल और दूसरे की पहचान सूरजपाल उनकी पत्नी के रूप में हुई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस का कहना है कि नोट में जो घटना है उसका वर्णन भी है जिसका हम मिलान कराएंगे फॉरेंसिक टीम भी यहां पर आई हुई है और हैंडराइटिंग मिलान भी होगा।

क्या कहना है मृतक के भाई का?
मृतक के भाई का कहना है कि मुझे 7:30 बजे सुबह संभव राजपाल ने गुड़गांव से फोन किया कि मेरी मम्मी का हालत आकर देखिए बड़े पापा। इसके बाद मैं समझ गया कि कोई गंभीर बात है। मैंने 2-3 लोगों को अपने साथ लिया और वहां पहुंच गया। मैंने ऊपर जाकर दरवाजा खोला तो गठरी में लाश पड़ी थी और बगल के कमरे में सुनील राजपाल की लाश पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद मैंने तुरंत 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

क्या कहना है पुलिस का?
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस टीम ने आत्महत्या के साथ हत्या के कारणों की जांच करने के लिए प्रयास शुरु कर दिए है। मौके से बरामद सुसाइड नोट को पुलिस के आला अफसरों ने अपने कब्जे में लिया है और जल्दी पुलिस के आला अफसर इस घटना से पर्दा उठाने का दावा कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!