हथियारों के बल पर दिया लाखों की लूट को अंजाम, CCTV में कैद हुई वारदात

You Are Here
हथियारों के बल पर दिया लाखों की लूट को अंजाम, CCTV में कैद हुई वारदातहथियारों के बल पर दिया लाखों की लूट को अंजाम, CCTV में कैद हुई वारदातहथियारों के बल पर दिया लाखों की लूट को अंजाम, CCTV में कैद हुई वारदात

लखनऊ(अनिल सैनी): उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला लखनऊ के थाना अलीगंज के नेहरू वाटिका के पास स्थित एचडीएफसी बैंक का है। जहां पर बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े बैंक के बाहर पैसा जमा करने जा रहे व्यापारी से हथियारों के दम पर पैसों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार व्यापारी अपनी कार से ड्राइवर और नौकर के साथ अलीगंज के A 1/21, Sector B नेहरू वाटिका के पास स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में रुपए जमा कराने के लिए आया था। पीड़ित व्यापारी का कहना है कि वह बैंक में 10लाख 20 हजार रुपए जमा कराने आया था। व्यापारी और उसका ड्राइवर बैंक में घुस गए। उनके पीछे नौकर आ रहा था जिसके हाथ में रुपयों से भरा बैग था।

इसी दौरान 2 बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और नौकर को तमंचा दिखाकर बैग लूटकर फरार हो गए। जब तक नौकर शोर मचाता तब तक बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर दूर निकल चुके थे। गार्ड ने भी बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन  सब बेकार हो गया। जब इस लूट की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस महकमें में भी हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह सहित आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए और पूछताछ की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज के जरिए भी बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर व्यापारी के नौकर और ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!