Subscribe Now!

2 दिन से बंद था कमरे का दरवाजा, खोलने पर उड़े सबके होश

You Are Here
2 दिन से बंद था कमरे का दरवाजा, खोलने पर उड़े सबके होश2 दिन से बंद था कमरे का दरवाजा, खोलने पर उड़े सबके होश2 दिन से बंद था कमरे का दरवाजा, खोलने पर उड़े सबके होश

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब कायमगंज के पाठक मोहल्ला में डॉक्टर की पत्नी की किसी ने हत्या कर दी। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि घटना का उस घर में रह रहे किराएदारों को भी पता नहीं लगा। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 
PunjabKesari
दरअसल स्वर्गीय डॉक्टर नरेंद्र गौड़ की पत्नी साधना गौड़ अपने मकान में अकेली रहती हैं। ऊपर की मंजिल में 2 किराएदार रहते हैं। घर में रह रहे किराएदार की मानें तो रात मालकिन साधना को पानी की मोटर चलाने के लिए आवाज दी, लेकिन मालकिन ने दरवाजा नहीं खोला और ना ही कोई आवाज दी। जिसके बाद वह सोने चला गया। सुबह भी जब मालकिन के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उसने घबरा कर मालकिन की पुत्री को इसकी सूचना दी। 
PunjabKesari
खुर्जा में रह रही पुत्री डॉक्टर प्रिया ने शाम को जब घर पहुंच कर कमरे का दरवाजा खोला तो सबके होश उड़ गए। साधना गौड़ बेड के नीचे जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी थी। उनके गले में कपड़ा बंधा हुआ मिला। देखने से एेसा लग रहा था कि जैसे गला घोंट कर हत्या की हो। आनन-फानन में इलाके की पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन