Subscribe Now!

पैसा ना मिलने पर सूदखोर बना हैवान, कर्जदार को चप्पलों से पीटकर बनाया वीडियो

You Are Here
पैसा ना मिलने पर सूदखोर बना हैवान, कर्जदार को चप्पलों से पीटकर बनाया वीडियोपैसा ना मिलने पर सूदखोर बना हैवान, कर्जदार को चप्पलों से पीटकर बनाया वीडियोपैसा ना मिलने पर सूदखोर बना हैवान, कर्जदार को चप्पलों से पीटकर बनाया वीडियो

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में कर्जदार के साथ बदसलूकी का शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें सूदखोर ने कर्ज ना चूका पाने की हालत में गरीब कर्जदार को चप्पलों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया है। इतना ही नहीं सूदखोर ने इस पूरी बर्बरता की एक वीडियो भी बनाई है, जिसके वायरल होने के बाद कर्जदार का जीना दूभर हो गया है।

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने सूदखोर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले संजीव ने सूदखोर रणतेज से घरेलू काम के लिए 50 हज़ार रुपए उधार लिए थे। सूदखोर ने कर्ज पर लगातार मोटा ब्याज लगाते हुए कुछ ही महीनों में सवा लाख का कर्ज संजीव के नाम चढ़ा दिया। इस पर कुछ लोगों ने बीचबचाव करते हुए कुल 80,000 रुपए चुकाने पर फैसला हुआ।

जिसके बाद संजीव ने 75,000 हज़ार रुपए तो मौके पर दे दिए, बाकि 5,000 रुपए कुछ दिन बाद देने की बात कही। इस पर सूदखोल रणतेज ने एक दिन संजीव को अपने ऑफिस में बुलाया और दरवाजा बंद कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया। रणतेज ने संजवी को चप्पलों से पीटा और उसका एक वीडियो भी बना लिया। इस वीडियो को रणतेज से खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।
 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन