प्रदेश के विकास में सबसे बड़ी बाधा भ्रष्टाचार: रीता बहुगुणा

  • प्रदेश के विकास में सबसे बड़ी बाधा भ्रष्टाचार: रीता बहुगुणा
You Are Here
प्रदेश के विकास में सबसे बड़ी बाधा भ्रष्टाचार: रीता बहुगुणाप्रदेश के विकास में सबसे बड़ी बाधा भ्रष्टाचार: रीता बहुगुणाप्रदेश के विकास में सबसे बड़ी बाधा भ्रष्टाचार: रीता बहुगुणा

जौनपुर: उत्तर प्रदेश की महिला कल्याण मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि सूबे के विकास में सबसे बड़ी बाधा भ्रष्टाचार है।  इसके समूल विनाश के लिए सरकार कटिबद्ध है। भ्रष्टाचार की शिकायत सही पाए जाने पर संबंधित अधिकारी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। कानून व्यवस्था में काफी सुधार है।

डॉ. जोशी ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को देशहित में बताते हुए कहा कि नई कर व्यवस्था के लागू होने से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी से देशवासियों को आर्थिक आजादी मिली है। नई व्यवस्था में भले ही शुरू में लोगों को कुछ परेशानियां हुई लेकिन निश्चित तौर पर यह देश को एक बेहतर भविष्य की ओर ले जाएगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी से कर चोरी की संभावना लगभग नहीं के बराबर होगी जिससे कच्चे और पक्के विलों के खेल पर लगाम लगेगी। इससे निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार पर अकुंश लगेगा और लेन-देन में अधिक पारदर्शिता आएगी।

डॉ. जोशी ने कहा है की प्रदेश सरकार जनता के संरक्षण के लिए कृत संकल्पित है। कदाचारियों, भू-माफियाओं और आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। राज्य सरकार जनता की सेवा के लिए बनी है। विगत 15 सालों में गैर भाजपा की सरकारों ने प्रदेश को रसातल में भेजने के कगार पर लाकर छोड़ दिया था।
 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!