Subscribe Now!

घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया विद्युत विभाग का एकाउंटेंट

You Are Here
घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया विद्युत विभाग का एकाउंटेंटघूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया विद्युत विभाग का एकाउंटेंटघूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया विद्युत विभाग का एकाउंटेंट

मेरठः योगी सरकार भले ही प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की कोशिश में जुटी हो, लेकिन इसके बावजूद अधिकारी सरकार की इस मंशा पर पलीता लगाने से पीछे नहीं हट रहे। एेसा ही एक ताजा मामला मेरठ का है। जहां विद्युत विभाग के एकाउंटेंट को रिश्वत लेते हुए करप्शन टीम ने रंगे हाथों धर दबोच लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना परीक्षित गढ़ के गांव सिंघपुर का है। जहां के निवासी सतेंद्र शर्मा की मानें तो उसके पिता के नाम से ट्यूबवेल कनेक्शन सेंक्शन हुआ है। जिसके तहत सामान विद्युत् विभाग के द्वारा दिया जाता है। जिसकी फीस भी विभाग में जमा करवा दी गई है, लेकिन उक्त सामान को जारी करने के लिए जो सरकारी लेटर जारी किया जाना था। उसके बदले विद्युत विभाग का एकाउंटेंट हरिपाल शर्मा उस से 10, 000 रिश्वत मांग रहा है। 
PunjabKesari
इससे परेशान होकर सतेंद्र ने इस की शिकायत मेरठ के एंटी करप्शन विभाग को दी। विभाग की मदद से जाल बिछा कर विद्युत विभाग के एकाउंटेंट हरिपाल शर्मा को 10,000 रिश्वत के साथ ऑफिस से रंगे हाथ दबोच लिया।

वहीं एकाउंटेंट को रंगे हाथ पकड़ने के बाद एंटी करप्शन विभाग ने एकाउंटेंट के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में मुकदमा लिखवा दिया है। साथ ही उसे जेल भेजने की आगामी कार्रवाई की जा रही है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन