किताब घर भूल आने की एेसी सजा, टीचर ने मार-मार जख्मी किया प्राइवेट पार्ट

  • किताब घर भूल आने की एेसी सजा, टीचर ने मार-मार जख्मी किया प्राइवेट पार्ट
You Are Here
किताब घर भूल आने की एेसी सजा, टीचर ने मार-मार जख्मी किया प्राइवेट पार्टकिताब घर भूल आने की एेसी सजा, टीचर ने मार-मार जख्मी किया प्राइवेट पार्टकिताब घर भूल आने की एेसी सजा, टीचर ने मार-मार जख्मी किया प्राइवेट पार्ट

बुलंदशहरः गुड़गांव के रेयान स्कूल की दर्दनाक घटना के बाद भी यूपी के कुछ स्कूलों ने अभी तक कोई सबक नहीं लिया है। ताजा मामला बुलंदशहर का है, जहां एक निजी स्कूल में टीचर ने 13 वर्षीय छात्र की बेहरमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला स्याना की आजाद स्कॉलर्स एकेडमी का है। जहां के 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से टीचर ने भूगोल की किताब नहीं लाने का कारण पूछा। छात्र ने बताया कि वो गलती से किताब घर भूल आया है। इस पर टीचर ने उस पर बहानेबाजी का आरोप लगाते हुए पीटना शुरु कर दिया। टीचर ने स्कूल प्रबंधक को भी बुला लिया। स्कूल प्रबंधक के सामने भी टीचर के सामने भी छात्र की पिटाई करता रहा।

वहीं इस पिटाई से छात्र की तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से छात्र गहरे सदमे में है। एसएसपी ने बताया कि छात्र से पिटाई का मामला सामने आया है। छात्र के पिता की तहरीर पर टीचर और प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।   



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!