Subscribe Now!

बीमारी का इलाज करने घर में घूसा था तांत्रिक, कर दिया किशोरी का रेप

  • बीमारी का इलाज करने घर में घूसा था तांत्रिक, कर दिया किशोरी का रेप
You Are Here
बीमारी का इलाज करने घर में घूसा था तांत्रिक, कर दिया किशोरी का रेपबीमारी का इलाज करने घर में घूसा था तांत्रिक, कर दिया किशोरी का रेपबीमारी का इलाज करने घर में घूसा था तांत्रिक, कर दिया किशोरी का रेप

सहारनपुरः आज भी 21वीं सदी के कुछ लोग अपनी सोच में बदलाव नहीं ला पा रहे है। एेसे लोग बीमारी के इलाज के लिए डॉक्टर नहीं बल्कि तांत्रिक बाबाओं पर विश्वास रखते है। सहारनपुर में एक शख्स की बेटी को तांत्रिक बाबा ने बीमारी ठीक करने के बहाने रेप का निशाना बना लिया। वहीं परिजनों की तहरीर के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

10 हजार में युवती को करना था स्वास्थ्य
दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बेहट निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 18 साल की बेटी बीमार चल रही थी। वह अचानक बेहोश होकर गिर जाया करती थी। जिसके बाद नियामतपुर निवासी तैय्यब पुत्र कय्यूम जो तांत्रिक का कार्य करता है, ने उससे 10 हजार रुपए लेकर उसकी बेटी का इलाज किया। कुछ दिनों से उसकी बेटी की तबीयत सही थी।

मौका पाकर कर दिया रेप
आरोप है कि कुछ दिन पहले पीड़िता का पिता देहरादून गया हुआ था और उसकी पत्नी हरिद्वार में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। घर पर उसकी बेटी और 2  छोटे बच्चे थे। रात के करीब 7 बजे तैय्यब दीवार फांदकर उनके घर में घुस गया और उसकी बेटी को पकड़ लिया। विरोध करने पर तैय्यब ने उसकी बेटी के साथ मारपीट की और जमीन पर गिराने के बाद उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों को देखकर तैय्यब उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। जब वह घर पहुंचे तो उसकी बेटी ने उन्हें आपबीती सुनाई, जिसके बाद वें ग्राम प्रधान के यहां पहुंचे और शिकायत की। लेकिन उसने उन्हें खुलेआम धमकी देनी शुरू कर दी। वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन