‘बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लें और इस्तीफा दें CM योगी’

  • ‘बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लें और इस्तीफा दें CM योगी’
You Are Here
‘बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लें और इस्तीफा दें CM योगी’‘बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लें और इस्तीफा दें CM योगी’‘बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लें और इस्तीफा दें CM योगी’

नई दिल्ली\गोरखपुर: कांग्रेस ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर में 5 दिन में 60 बच्चों की मौत के मामले की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने इस घटना पर गहरा शोक जताया और कहाकि योगी गोरखपुर से सांसद होने के साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री भी हैं इसलिए उन्हें इस घटना की जिम्मेदारी लेते हुए तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को भी तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

पार्टी की नेता प्रिया दत्त ने भी इस घटना पर शोक जताया और कहा कि आक्सीजन की लाइन काटने के कारण गोरखपुर के अस्पताल में 32 बच्चों की मौत हुई है। यह लोगों के जीवन से खिलवाड़ है और राज्य सरकार के इस रवैया से मैं बहुत आक्रोशित और क्षुब्ध हूं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इस घटना पर शोक जताया। उन्होंने शुक्रवार को अपने शोक संदेश में कहा कि इस भारी त्रासदी को शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है। उन्होंने कहा ‘मेरा दिल उन परिवारों के साथ है, जिनके मासूम बच्चों को अधिकारियों की लापरवाही और इस अक्षम्य अपराध के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी है। जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!