तकरार के बीच CM योगी का बयान, कहा- भारतीय सपूतों के खून पसीने से बना है ताज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Oct, 2017 04:02 PM

taj is made with the earnings of mother india blood   yogi

बीजेपी नेता संगीत सोम के विवादित बयान के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह मायने नहीं रखता ताजमहल को किसने और क्यों बनवाया। एक ही बात मायने रखती है कि ताजमहल भारत माता के सपूतों की खून पसीने की कमाई से बना है...

गोरखपुरः बीजेपी नेता संगीत सोम के विवादित बयान के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह मायने नहीं रखता ताजमहल को किसने और क्यों बनवाया। एक ही बात मायने रखती है कि ताजमहल भारत माता के सपूतों की खून पसीने की कमाई से बना है।

सीएम ने कहा कि मैं खुद 26 अक्टूबर को आगरा जाऊंगा और वहां पर्यटन की परियोजनाओं की समीक्षा करुंगा। सीएम ने कहा कि यह ऐतिहासिक धरोहर पूरी दुनिया में अपने वास्तु के लिए मशहूर है और यह हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। खासतौर पर पर्यटन की दृष्टि से यह हमारी प्राथमिकता में है। यह सरकार का दायित्व है कि वहां जाने वाले पर्यटको को सुरक्षा और सुविधायें मुहैया कराए।

उन्होंने कहा कि हमने आगरा के लिए 370 करोड़ रूपए की कार्ययोजना बनाई है। हमारी सरकार पर्यटन विकास की योजनाओं पर काम कर रही है। सरकार कालिंजर किले, झांसी के रानी लक्ष्मीबाई किले और चुनार के किले के विकास के लिए भी योजनाए बना रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!