ताजनगरी आगरा में स्मार्ट सिटी का 'लोगो' व 'वेबसाइट' लॉन्च

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jan, 2018 07:02 PM

taj city smart city logo and website launch in agra

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर बुधवार को आगरा में स्मार्ट सिटी के लोगो और वेबसाइट को लांच किया। साथ ही स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किए जाने वाले 30 करोड़ रुपए के 85 प्रोजेक्ट का शिलान्यास व लोकार्पण होगा। इसमें ..

आगराः उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर बुधवार को आगरा में स्मार्ट सिटी के लोगो और वेबसाइट को लांच किया। साथ ही स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किए जाने वाले 30 करोड़ रुपए के 85 प्रोजेक्ट का शिलान्यास व लोकार्पण होगा। इसमें एडीए के सड़क निर्माण के 19, नगर निगम के सहित 3 अन्य विभागों के प्रोजेक्ट शामिल हैं।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक स्मार्ट सिटी के लोगो में ताजमहल बैकग्राउंड में है। मोर पंखी को भी शामिल किया गया है। साथ ही कार्यक्रम में टी शर्ट, कप और बुक को भी लांच किया गया। आगरा के सूरसदन प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए एससी आयोग के अध्यक्ष प्रो. राम शंकर कठेरिया ने कहा कि हमारे माननीय राज्यपाल राम नाईक जी की पहल के आधार पर आज यूपी में स्थापना दिवस मनाया जा रहा है।
PunjabKesari
इस मौके पर प्रदेश के हर जिले मे जन कल्याण और विकास की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर जनता को समर्पित किए गए हैं। यूपी सरकार ने  संकल्प लिया है कि जो योजनाऐं जनहित में हैं, उन्हें जल्द ही मूर्तिरुप दिया जाएगा। बता दें कि आगरा शहर को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जा रहा है। अब तक 284 करोड़ रुपए मिल चुके हैं। सितंबर, 2017 में दाराशां कंपनी ने सर्वे शुरू किया था। नगर निगम परिसर में स्मार्ट सिटी प्रा. लि. का कार्यालय खुलेगा। फिलहाल कार्यालय का निर्माण चल रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!