संदिग्ध लश्कर आतंकी फरहान और उसकी पत्नी के बैंक खाते सीज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Oct, 2017 03:13 PM

suspected terrorist farhan and his wife bank accounts sage

मुरादाबाद में पकड़े गए लश्कर के संदिग्ध आतंकी फरहान अहमद मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने फरहान और उसकी पत्नी के बैंक खाते सीज कर लिए हैं....

लखनऊः मुरादाबाद में पकड़े गए लश्कर के संदिग्ध आतंकी फरहान अहमद मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने फरहान और उसकी पत्नी के बैंक खाते सीज कर लिए हैं।

उसके ऊपर नोटबंदी के दौरान खातों से करोड़ों रुपए विदेश भेजने की आशंका है। सूत्रों के अनुसार उसने हवाला के जरिए भी विदेशों से बड़ी रकम मंगवाई है। पुलिस को फरहान की सीडीआर जांच में अहम सबूत मिले हैं। जानकारी मिली है कि फरहान की आधा दर्जन देशों में कई लोगों से बात होती थीं। जांच में पुलिस को फरहान के घर से अहम दस्तावेज मिले हैं। यह भी पता चला ​है कि कई स्थानीय नेताओं के साथ फरहान नजदीकी थी।

बता दें कि यूपी एटीएस, आईबी और मुगलपुरा पुलिस ने मुरादाबाद से लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध आतंकी फरहान अहमद को बीते गुरुवार को अरेस्ट किया था। उसके पास से फर्जी राशन कार्ड, पैन कार्ड भी बरामद हुए थे। आतंकी साजिश रचने के आरोप में दिल्ली हाईकोर्ट ने इसे बरी करते हुए विदेश जाने पर रोक लगाई थी। इसके बावजूद वह फर्जी पासपोर्ट पर कुवैत गया था। जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!