संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी किशोरी, मौत

  • संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी किशोरी, मौत
You Are Here
संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी किशोरी, मौतसंदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी किशोरी, मौतसंदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी किशोरी, मौत

देवबंदः क्षेत्र के गांव साखन खुर्द में संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी आग लगने से गम्भीर रूप से झुलस गई जिसे उपचार के लिए नगर के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से गम्भीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गांव साखन खुर्द निवासी वेदपाल शनिवार को अपनी पत्नी के साथ भैयादूज पर्व पर रिश्तेदारी में गया हुआ था जबकि उसकी बेटी आरती घर पर ही थी। रविवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आरती आग लगने से गम्भीर रूप से झुलस गई।

आस-पड़ोस के लोगों ने जब चीख-पुकार सुनी तो वे दौड़कर वेदपाल के घर पहुंचे और पानी व मिट्टी आदि डालकर आग बुझाई लेकिन तब तक आरती बुरी तरह झुलस चुकी थी। ग्रामीणों ने उसे उपचार के लिए नगर के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सैंंटर रेफर कर दिया।

इस बीच जानकारी होने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। वह आरती को लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। चिकित्सक के मुताबिक आरती लगभग 80 फीसद जल चुकी थी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!