गाजीपुर से चल रही सुहेलदेव एक्सप्रेस अब सप्ताह में चार दिन चलेगी

You Are Here
गाजीपुर से चल रही सुहेलदेव एक्सप्रेस अब सप्ताह में चार दिन चलेगीगाजीपुर से चल रही सुहेलदेव एक्सप्रेस अब सप्ताह में चार दिन चलेगीगाजीपुर से चल रही सुहेलदेव एक्सप्रेस अब सप्ताह में चार दिन चलेगी

गाजीपुरः रेलवे के इतिहास में गाजीपुर जनपद का आज एक ऐतिहासिक दिन रहा।क्योंकि आज के दिन रेलवे ने देश की राजधानी दिल्ली और आर्थिक राजधानी मुंबई जाने वालों के लिए भारत सरकार के रेल ऱाज्य मंत्री ने तोहफा देने का काम किया है।  
एक सरकारी कार्यक्रम के तहत सप्ताह में 2 दिन जाने वाली सुहेलदेव एक्सप्रेस को 4 दिन किया और साथ ही दो दिन वाया इलाहाबाद होकर जाएगी। जिसे मंत्री जी ने हरी झंडी दिखायी।

गाजीपुर सिटी-बांद्रा टर्मिनस जो सप्ताह में एक दिन चलती थी उसे भी अब सप्ताह में दो दिन कर दिया गया है।इसके साथ ही छपरा औड़िहार रेल खंड के साथ ही सिटी रेलवे स्टेशन पर वाटर वेंडिंग मशीन का भी मंत्री जी ने उद्धघाटन किया।

राज्य रेल मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि जिस दिन से नवरात्र शुरू होगा उस दिन से गाजीपुर से कटरा के लिये ट्रेन चलेगी।वहीं गोरखपुर की घटना पर बोलते हुए उन्होने  कहा ये घटना बेहद दुखद है और मुख्यमंत्री जी ने इसपर प्रभावी कार्यवाही की है और ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो ये सुनिश्चित किया जायेगा।इसकी जांच मुख्य सचिव कर रहे हैं इसलिये इस पर मेरा टिप्पणी करना ठीक नहीं है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You