धान के खेत में अचानक निकल आया अजगर, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

  • धान के खेत में अचानक निकल आया अजगर, ग्रामीणों में मचा हड़कंप
You Are Here
धान के खेत में अचानक निकल आया अजगर, ग्रामीणों में मचा हड़कंपधान के खेत में अचानक निकल आया अजगर, ग्रामीणों में मचा हड़कंपधान के खेत में अचानक निकल आया अजगर, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब खेत में से 13 फीट का अजगर निकल आया। उसकी विशाल काया को देख कर लोग सहम गए। करीब 4 घंटे तक लोगों ने इस अजगर को लाठी-डंडे से रोक कर रखा था, पर किसी की भी हिम्मत उसके पास जाने की नहीं हो रही थी। सुचना पाकर पहुंचे थानेदार अभय सिंह ने अपनी दिलेरी और साहस का परिचय देते हुए, इस 13 फीट के अजगर को पकड़कर बोरे में कैद कर लिया।

दरअसल, मामला कपसेठी थाना क्षेत्र के हाइवे के पास का है, जहां रविवार दोपहर को धान के खेत में खुली जगह पर एक अजगर निकल आया। अजगर के मिलने की बात गांव में आग की तरह फैल गई। वहीं खेत में काम कर रहे लोग उसे देखकर भागने लगे, गांव के निवासी प्रीतम सोनी ने बताया की करीब 10 लोगों ने मिलकर 4 घंटे तक  विशाल अजगर को घेर रखा था।

इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई। थानेदार अभय सिंह तत्काल मौके पर आए और कुछ ग्रामीणों की मदद से डंडे के सहारे उन्होंने अजगर को पकड़ लिया और बोरे में डाल दिया। इसके बाद उन्होंने सारनाथ में संपर्क किया और वन विभाग की टीम को बुलाकर अजगर उनके हवाले कर दिया।        


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!