Subscribe Now!

लखनऊ यूनिवर्सिटी की एडवाइजः Valentine Day पर कैंपस में न आएं छात्र

You Are Here
लखनऊ यूनिवर्सिटी की एडवाइजः Valentine Day पर कैंपस में न आएं छात्रलखनऊ यूनिवर्सिटी की एडवाइजः Valentine Day पर कैंपस में न आएं छात्रलखनऊ यूनिवर्सिटी की एडवाइजः Valentine Day पर कैंपस में न आएं छात्र

लखनऊः 14 फरवरी को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा। ऐसे में लखनऊ यूनिवर्सिटी ने इस मौके पर छात्रों को एक नोटिस जारी कर दिया है, जिसमें लिखा है कि छात्र इस दिन कॉलेज परिसर में ना आएं।

बेवजह इस दिन यूनिवर्सिटी कैंपस में न घूमें छात्र
दरअसल 10 फरवरी को लखनऊ यूनिवर्सिटी ने छात्रों को नोटिस जारी कर कहा है कि छात्र बेवजह इस दिन यूनिवर्सिटी कैंपस में न घूमें। वो अपने साथ किसी बाहरी को लेकर कैंपस में न आएं, किसी तरह के गिफ्ट का आदान-प्रदान न करें। नोटिस के अनुसार 14 फरवरी को अगर कोई छात्र किसी लड़की पर कमेंट पास करता है या उसे गिफ्ट देकर लुभाने की कोशिश करता है तो पकड़े जाने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में विश्वविद्यालय में रहेगा अवकाश
नोटिस में लिखा है कि 14 फरवरी को महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में विश्वविद्यालय में अवकाश रहेगा। विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र-छात्राओं के माता-पिता और अभिभावकों से अपील की है कि वे इस दिन किसी को विश्वविद्यालय परिसर में न भेजें। प्रशासन ने कहा है कि यदि कोई इसका उल्लंघन कर विश्वविद्यालय परिसर में घूमता या बैठा हुआ पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन