छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की सुसाइड, पुलिस पर उठे सवाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Oct, 2017 03:55 PM

student suspected of tampering police questions raised

योगी सरकार की एंटी रोमियो स्क्वाड छेड़छाड़ की घटना को रोकने में नाकाम दिख रही है, जिसके चलते यूपी के शाहजहांपुर में लगातार छेड़छाड़ से परेशान 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली....

शाहजहांपुर(उत्तर प्रदेश): योगी सरकार की एंटी रोमियो स्क्वाड छेड़छाड़ की घटना को रोकने में नाकाम दिख रही है। जिसके चलते यूपी के शाहजहांपुर में लगातार छेड़छाड़ से परेशान 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई है। जिसपर बेटी ने यह कदम उठाया है। युवक छात्रा को स्कूल आते-जाते लगातार उसे परेशान कर रहा था। वहीं पुुलिस का बयान और भी हैरत में डालने वाला है। पुलिस के मुताबिक अभी उनको छेड़छाड़ करने जैसी कोई तहरीर नही मिली है, अगर तहरीर मिलेगी तो उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि घटना थाना तिलहर के फत्तेपुर बुजुर्ग गांव की है। जहां की रहने वाली 11वीं की छात्रा आरती पुत्री नरेश पाल गांव से 3 किलोमीटर दूर एक स्कूल में पढ़ रही थी। पिता मेहनत मजदूरी करते है। मृतक छात्रा के भाई प्रमोद ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पड़ोसी गांव का रहने वाला नवीन उसे स्कूल आते-जाते वक्त उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। उसकी बहन ने परेशान होकर उसकी शिकायत अपने घर वालों से की। लेकिन इसके वावजूद नवीन उसके साथ छेड़छाड़ करता रहा। 2 दिन पहले आरोपी नवीन ने छात्रा की साईकिल रोक ली और उसे धमकाया।

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने युवक को मौके से पकड़ लिया, लेकिन बिना कोई कार्यवाही से उसे छोड़ दिया। छात्रा आरोपी युवक से इतना ज्यादा परेशान हो गई कि उसने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली। फिलहाल छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं पुलिस छेड़छाड़ जैसी घटना से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जायेगी। वही छात्रा का परिवार उसकी मौत के लिए आरोपी नवीन की छेड़छाड़ की मुख्य बजह बता रहे हैं।

सीओ मनोज कुमार का कहना है कि छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन छेड़छाड़ जैसी घटना सामने नहीं आई है और नाहीं मृतक छात्रा ने ऐसी कोई तहरीर दी थी। फिर भी मामले की जांच कराई जा रही है। साथ ही अगर परिजन छेड़छाड़ जैसी कोई तहरीर देंगे तो उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!