ट्रेन में खिलाड़ियों के साथ हुई जमकर मारपीट, महिला सहित 7 घायल

  • ट्रेन में खिलाड़ियों के साथ हुई जमकर मारपीट, महिला सहित 7 घायल
You Are Here
ट्रेन में खिलाड़ियों के साथ हुई जमकर मारपीट, महिला सहित 7 घायलट्रेन में खिलाड़ियों के साथ हुई जमकर मारपीट, महिला सहित 7 घायलट्रेन में खिलाड़ियों के साथ हुई जमकर मारपीट, महिला सहित 7 घायल

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया में बरौनी ग्वालियर मेल में सीट पर बैठने को लेकर खिलाड़ियों पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक महिला खिलाड़ी समेत 7 अन्‍य खिलाड़ी गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करया गया है।

पुलिस ने बताया कि उक्त खिलाड़ी कानपुर के एक स्पोर्टस क्लब से संबद्ध हैं और ​बिहार के समस्तीपुर से लौट रहे थे। भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के निकट मंगलवार रात एस-6 कोच में एक स्थानीय युवक से सीट पर बैठने को लेकर खिलाड़ी अंशुमान सोनी की कहासुनी हो गई। जिसके चलते खिलाड़ियों ने उसकी पिटाई कर दी।

जिसके बाद युवक ने अपने दोस्तों को बुलाया और ट्रेन को चेन खींचकर उसे रोक दिया। युवक और उसके साथियों ने खिलाड़ियों पर लाठियों से हमला किया,​ जिसमें एक महिला खिलाड़ी सहित 7 खिलाड़ी घायल हो गए। सदर रेलवे स्टेशन पर घायल खिलाड़ियों को उतारकर जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया,​ जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

देवरिया सदर स्टेशन पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के इंस्पेक्टर अभय कुमार राय ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी गई है। इस मामले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!