धार्मिक पोस्टर फाड़ने से बढ़ा तनाव, आमने-सामने आए 2 पक्ष

  • धार्मिक पोस्टर फाड़ने से बढ़ा तनाव, आमने-सामने आए 2 पक्ष
You Are Here
धार्मिक पोस्टर फाड़ने से बढ़ा तनाव, आमने-सामने आए 2 पक्षधार्मिक पोस्टर फाड़ने से बढ़ा तनाव, आमने-सामने आए 2 पक्षधार्मिक पोस्टर फाड़ने से बढ़ा तनाव, आमने-सामने आए 2 पक्ष

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में बीते दिन सांप्रदायिक तनाव देखने को मिला। यहां के सदर बाजार के बाडूजई मोहल्ले में धार्मिक पोस्टर को फाड़ने पर विवाद इतना बढ़ गया कि 2 पक्ष आमने-सामने आ गए। वहीं प्रशासन ने सतर्कता दिखाते हुए वहां भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया है। फिलहाल सभी आरोपी गांव से फरार है और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कावंड़ यात्रा का धार्मिक पोस्टर राकेश नामक शख्स ने मोहल्ले में लगाया था। इसका विरोध करते हुए पड़ोस के समीर और लाला ने बैनर फाड़कर फेंक दिया और राकेश की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट पर मोहल्ले में भारी भीड़ जमा हो गई। कानून व्यवस्था खराब होने से पहले एसपी सिटी, एसडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट पहुच गए। अधिकारियों ने आरोपियो के खिलाफ केस दर्ज कर मामले को शांत कराया है। फिलहाल भारी फोर्स के साथ आरोपी के घर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी नहीं मिला।

वहीं मोहल्ले के रहने वाले लोगों के मुताबिर शाहजहांपुर में कभी भी इस तरह का विवाद नहीं होता है, जिससे कई 2 धर्मों के लोग आमने सामने आ जाएं। पुलिस ने आधे घंटे के अंदर पोस्टर भी दोबारा लगवा दिया है। बता दें कि समय रहते आरोपियों पर कार्यवाई नही होती तो ये मामला और बढ़ सकता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कांवड़ यात्रा के एक पोस्टर लगाने को लेकर विवाद हो गया था। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !