थाने में भिड़े दरोगा और SI, दोनों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

You Are Here
थाने में भिड़े दरोगा और SI, दोनों के बीच जमकर चले लाठी-डंडेथाने में भिड़े दरोगा और SI, दोनों के बीच जमकर चले लाठी-डंडेथाने में भिड़े दरोगा और SI, दोनों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

मेरठ(आदिल रहमान) : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक दरोगा ने गुस्से में आकर मुंशी और एसआई की पिटाई कर दी। मामले के संज्ञान में आने के बाद आरोपी दरोगा के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

 

जानकारी के मुताबिक बदायूं के इटावा दतई निवासी प्रेमप्रकाश को तत्कालीन एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने गत 12 जून को भावनपुर थाने में तैनाती कर दी थी। दरोगा प्रेम प्रकाश शुरू से ही विवादों में घिरा रहा है। अब्दुल्लापुर में भाजपा नेता शौकत अली की शिकायत के बाद पकड़े गए अवैध कटान के आरोपियों को रिश्वत लेकर छोड़े जाने, एसएसपी मंजिल सैनी के निरीक्षण के दौरान कार्यवाहक एसओ होते हुए रात 2 बजे थाने से गायब पाए जाने और 3 दिन पूर्व मुंशी नागेन्द्र के साथ मारपीट करने के मामले जैसी घटनाओं के चलते एसएसपी मंजिल सैनी ने मंगलवार को उसे लाइन हाजिर कर दिया।

 

आरोप है कि दरोगा को जब अपने लाइन हाजिर करने की सूचना मिली तो वह गुस्से में थाने पहुंचा। उसने मुंशी नागेन्द्र से अपनी रवानगी दर्ज करने का विरोध करते हुए उसके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। थाने में मौजूद एसआई मुकेश कुमार ने विरोध किया तो उसने मुकेश की पिटाई कर डाली। जिसके चलते थाने में हंगामा खड़ा हो गया। इंस्पेक्टर से लेकर होमगार्डों तक ने आरोपी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह आपना आपा खो बैठा था।

 

इसके बाद दरोगा ने थाने में खड़ी एसआई मुकेश कुमार की स्विफ्ट डिजायर और चालक शक्ति सिंह की फोर्ड फिएस्टा कार के शीशे तोड़ डाले। करीब आधा घंटा थाने में जमकर उत्पात मचाने के बाद आरोपी दरोगा कार में बैठकर फरार हो गया। इसके बाद थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी मंजिल सैनी से की।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!