STF टीम की बड़ी कामयाबी, 50 हज़ार के इनामी बदमाश टीटू को किया गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Jan, 2018 04:08 PM

stf team  s big success  50 thousand prize crooks arrested for tattoo

लखनऊ एसटीएफ टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। एसटीएफ टीम ने मुठभेड़ के दौरान डैकती की वारदातों को अंजाम दे चुके 50 हज़ार के इनामी टीटू अहेरिया को गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में..

बुलन्दशहरः लखनऊ एसटीएफ टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। एसटीएफ टीम ने मुठभेड़ के दौरान डैकती की वारदातों को अंजाम दे चुके 50 हज़ार के इनामी टीटू अहेरिया को गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में खास बात तो यह है कि एसटीएफ टीम ने अपनी इस कार्रवाई में बुलन्दशहर की पुलिस को जरा भनक नहीं लगने दी। फिलहाल एसटीएफ टीम ने बदमाश को बुलन्दशहर की पुलिस को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश अलीगढ़ जनपद के जवां कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला 50 हज़ार का इनामी टीटू अहेरिया है। बुलन्दशहर पुलिस की मानें तो टीटू, बुलन्दशहर में पिछले दिनों एक महीने में हुईं ताबड़तोड़ 9 डैकती की घटनाओं में शामिल था, जिसके बाद बुलन्दशहर पुलिस ने 2 मुठभेड़ों में टीटू के 2 साथी जोकि 50-50 के इनामी थे। सोनू और सतवीर को पहले ही ढेर कर दिया है। इसी कड़ी में बुलन्दशहर में डैकती की घटनाओं में वांछित चल रहे टीटू पर भी बुलन्दशहर पुलिस ने 50 हज़ार के इनाम की घोषणा की थी।

वहीं बुलन्दशहर पुलिस पूरी शिद्दत से फरार टीटू की तलाश कर रही थी, लेकिन बुलन्दशहर पुलिस टीटू को जबतक पकड़ पाती उससे पहले ही लखनऊ एसटीएफ टीम ने फरार बदमाश की घेराबंदी की और मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किए गए टीटू पर बुलन्दशहर, अलीगढ़, सहित राज्य के अलग-अलग जनपदों में चोरी,लूट,डैकती, जैसे एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वहीं लखनऊ एसटीएफ टीम द्वारा पकड़ा गया इनामी टीटू अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत ठहरा रहा है और खुद को बेगुनाह बता रहा है।

लखनऊ एसटीएफ की इस कार्रवाई में बदमाश की गिरफ्तारी होने के बाद बुलन्दशहर पुलिस ने राहत की सांस ली है। वहीं पकड़े गए इनामी के खिलाफ मामला दर्ज कर बुलन्दशहर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!