तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बाप समेत 2 मासूमों की मौत

Edited By ,Updated: 12 May, 2017 09:42 AM

speeding truck collides with bike killing 2 children including parents

उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले में सुबह तकरीब 11 बजे राष्टीय राजमार्ग हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई....

मिर्जापुर/भदौहीः उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले में सुबह तकरीब 11 बजे राष्टीय राजमार्ग हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में पति उसकी पत्नी और 2 मासूम बच्चे शामिल हैं। 

शादी समारोह से लौट रहे थे 
दरअसल घटना पंड़ित दीनदयाल बालिका विद्यालय के ठीक सामने हुई जब तेज गति से आ रही ट्रक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में मरने वाले सभी मिर्जापुर जिले के कछवां के रहने वाले है। सभी जिले में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद दूसरे दिन घर लौट रहे थे। घटना की सूचना पाते ही एसडीएम और क्षेत्राधिकारी औराई के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मिर्जापुर जिले के कछवां के पिपरिया महामलपुर गाव निवासी नीरेंद्र बिंद (30) पुत्र रमापति अपनी पत्नी सुमारी देवी (28) और 2 बच्चों अजित (6) और अर्पित (5) के साथ एक ही बाइक पर सवार हो कर जिले के गोपीगंज थाने के लालानगर में अपनी ससुराल में आयोजित एक शादी समारोह में शिरकत करने आया था।

तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला
शादी सकुशल संपंन होने के बाद वह अपने 2 बच्चे और पत्नी के साथ बाइक से वापस घर लौट रहा था। सुबह तकरीबन 11 बजे जैसे ही उसकी बाइक राष्टीय राजमार्ग स्थित पंड़ित दीनदयाल राजकीय कन्या विद्यालय के पास पहुंची थी। उसी समय राष्टीय राजमार्ग पर इलाहाबाद से वाराणसी की तरफ जा रही तेज रफतार ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार पीछे से टक्कर मार दिया।

पूरे परिवार की एक साथ हुई मौत
जिसकी वजह से बाइक असंतुलित हो गई और पत्नी सुमारी के साथ दोनो मासूम बच्चे अजित और अर्पित टक के पहिए के नीचे आए। इस हादसे में तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल नीतेंद्र को एबुंलेंस के जरिए बीएचयू टामा सेंटर भेजा जा रहा था जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना परिजनों को दी गई , जिसकी जानकारी होते ही परिजन और ससुराल के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। हादसा इतना दर्दनाक था की शवों की पहचान करना मुश्किल हो रहा था। उधर घटना के बाद टक चालक भागने में सफल रहा। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!