कपिल सिब्बल के बयान पर बोले मोहसिन रजा, कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क

You Are Here
कपिल सिब्बल के बयान पर बोले मोहसिन रजा, कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्ककपिल सिब्बल के बयान पर बोले मोहसिन रजा, कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्ककपिल सिब्बल के बयान पर बोले मोहसिन रजा, कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क

आगराः योगी कैबिनेट के इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रज़ा ने कपिल सिब्बल के सुप्रीम कोर्ट में दिए हलफनामे पर जमकर खिंचाई की है। जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क है।

बता दें कि मंत्री मोहसिन रज़ा बुधवार को आगरा दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ फतेहपुर सीकरी और आगरा किले का दीदार भी किया। जिस दौरान उन्होंने मीडिया से हुई बात के दौरान यह बातें कही।

कांग्रेस पर हुए हमलावार
मोहसिन रज़ा ने कहा कि 'उन्होंने एक मजाक सा कर दिया, कि अब यहां पर समझ में आया कपिल सिब्बल नहीं बोल रहे हैं, कांग्रेस पार्टी का कोई प्रवक्ता बोल रहा है। इस तरह से जो उन्होंने बयान दिया और खास तरह से ऐसे मामले पर जिस पर पूरे देश की नजरें हैं, देश की आस्था जुड़ी हुई है, उस मुद्दे पर इस तरह की बात करना साफ दर्शाता है कि कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क है।'

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल ने कहा था कि इस मसले की सुनवाई को 2019 के आम चुनाव तक टाल देना चाहिए। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एक वकील होने के नाते कपिल सिब्बल दलीलें पेश कर सकते हैं लेकिन उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि वह पूर्व कानून मंत्री रह चुके हैं। इस बात से उनका क्या मतलब है कि वह इस मसले को 2019 तक टालना चाहते हैं। इसका बाहर क्या असर होगा? यह कई मायनो में गैरजिम्मेदाराना और गलत है। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!