special चॉकलेट खिला करता था बच्चों से रेप, एेसे हुआ खुलासा

Edited By ,Updated: 11 May, 2017 01:02 PM

special chocolate was feeding the children rape was disclosed

यूपी के मेरठ जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक चॉकलेट में...

मेरठः यूपी के मेरठ जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक चॉकलेट में भांग मिलाकर करीब 16 बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा, लेकिन 3 बच्चों की गवाही ने इसे पुलिस की गिरफ्त में ला खड़ा कर दिया है।

इस तरह हुआ खुलासा
दरअसल मामला मेरठ के परतापुर का है जहां ये दरिंदा अपनी इस गंदी हरकतों को पता नहीं कब से अंजाम दे रहा था। चॉकलेट में भांग मिलाकर ये बच्चों से दुष्कर्म किया करता था। इस दरिंदे का नाम है तासीन जो मासूमों को चॉकलेट का लालच देकर उन्हें अपने पास बुलाया करता था। जब पीड़ित बच्चों के परिजनों को उनके देर तक गायब रहने पर शक हुआ तो उन्होंने बच्चों पर नजर रखना शुरू किया। इसी दौरान उन्हें तासीन पर शक हुआ और धीरे-धीरे ये शक यकीन में बदल गया की तासीन जरूर कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उनके बच्चों को अपनी कैद में रख रहा है।

गांववालों समेत बच्चों में दहशत का माहौल
इसके बाद पीड़ित बच्चों के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तो गवाही में 3 ऐसे बच्चे सामने आए जिन्होंने तासीन की हकीकत का पर्दाफाश कर दिया। कई दिनों से चल रहे इस हैवानियत पर गांववाले खुद की लापरवाही पर अफसोस कर रहे हैं। वहीं बच्चों में भी इस तरह की खबर से डर पैदा हो गया है। परिजनों को चाहिए कि वो अपने बच्चों को बिना अपनी निगरानी के किसी अनजान से ज्यादा मिलने-जुलने न दें।

मां-बाप को भी चौकन्ना रहने की जरूरत
इस सब में ध्यान देने वाली बात यह है कि जिस तरह से सामाज में भांग, गांजा तेजी से घुल रहा है, मां-बाप को भी चौकन्ना रहने की जरूरत है। पुलिस को भी चाहिए कि गांव के इन ठीहों, नुक्कड़ों पर बैठकर दम भरने वाले को अपना दम दिखाए।

पुलिस कर रही पूछताछ
फिलहाल गावंवालों की निशानदेही पर तासीन को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित बच्चों का मेडिकल कराकर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। ये तो पुछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा की तासीन ने अब तक और कितने मासूमों को अपना शिकार बनाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!