फूलपुर उपचुनाव पर बोले बब्बर, 2019 के लिए दोबारा फैसला करेगा इलाहाबाद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Feb, 2018 07:55 AM

speaking on the byelection of phulpur allahabad will decide again for 2019

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि फूलपुर उपचुनाव सिर्फ 2019 के आम चुनाव का ही नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश की राजनीति का भी आगाज होगा। इसमें 2019 के लिए दोबारा इलाहाबाद फैसला करेगा।

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि फूलपुर उपचुनाव सिर्फ 2019 के आम चुनाव का ही नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश की राजनीति का भी आगाज होगा। इसमें 2019 के लिए दोबारा इलाहाबाद फैसला करेगा।

जानकारी के अनुसार फूलपुर सीट पर आगामी 11 मार्च को होने जा रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मनीष मिश्रा के लिए प्रचार करने आए राज बब्बर ने कहा कि यह चुनाव हम कार्यकर्ता के तौर पर लड़ेंगे और हमारे बीच कोई भी नेता के रूप में लोगों से अनुरोध नहीं करेगा। हम वार्ड स्तर पर स्थानीय लोगों के साथ बैठकें करेंगे। हमें लोगों का विश्वास जीतना है ना कि लाउडस्पीकर का।

यह पूछे जाने पर कि पार्टी यह चुनाव किसी के साथ गठबंधन में क्यों नहीं लड़ रही है, तो उन्होंने कहा कि इस चुनाव से किसी की सरकार नहीं बनने वाली है, किसी की सरकार नहीं गिरने वाली है। लेकिन यदि हमारी पार्टी का उम्मीदवार जीतता है तो हम इलाहाबाद का गौरव वापस लाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे।

उन्होंने कहा कि हम सांसद जीतने नहीं आए हैं, बल्कि इलाहाबाद की अस्मिता की लड़ाई लड़ने आए हैं। कांग्रेस पार्टी कभी भी कैडर की पार्टी नहीं रही है, बल्कि विचारों की पार्टी रही है। इस बीच, फिल्म अभिनेता रहे राज बब्बर ने अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि श्रीदेवी के निधन से फिल्म उद्योग बहुत आहत है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह उनकी दोनों बच्चियों को इस दुख की घड़ी को सहन करने की क्षमता दे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!