मथुरा में CM योगी के बोल, पूर्व सरकारों में होता था एक तरफा दंगा

  • मथुरा में CM योगी के बोल, पूर्व सरकारों में होता था एक तरफा दंगा
You Are Here
मथुरा में CM योगी के बोल, पूर्व सरकारों में होता था एक तरफा दंगामथुरा में CM योगी के बोल, पूर्व सरकारों में होता था एक तरफा दंगामथुरा में CM योगी के बोल, पूर्व सरकारों में होता था एक तरफा दंगा

मथुरा: निकाय चुनाव प्रचार की कमान संभाले रविवार को सीएम योगी मथुरा पहुंचे है। जहां के जुबली पार्क से उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सरकार पर हमला बोला है। इसके साथ ही योगी ने कहा कि हम पहली बार मथुरा को निकाय चुनाव में शामिल करने जा रहे है।

इस मौके पर योगी ने कहा कि पूर्व सरकारों में एक तरफा दंगा होता था, लेकिन बीजेपी सरकार के होते हुए पिछले 8 महीने में कोई दंगा नहीं हुआ है। प्रदेश सरकार ने मथुरा को निकाय चुनाव दिया है, इसलिए हमारा वादा है कि मथुरा की पवित्रता सदैव बरकरार रहेगी।

उन्होंने कहा कि अब पवित्र स्थलों के विकास के लिए कहीं नहीं जाना होगा। पेयजल और सिंचाई के लिए जल उपलब्ध कराने की योजना तैयार की जा रही है। हमने विकास के लिए बोर्ड भी गठित किया है।

सीएम ने कहा कि सरकार मथुरा-वृंद्वावन को सम्मान दिलाने का काम कर रही है। पिछले 8 महीने में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ और आगे भी कोई दंगा नहीं होगा।


 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!