सेना पर दिए विवादित बयान पर बोले आजम, फांसीवादी ताकतों ने मुझे बना दिया 'आईटम गर्ल'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jun, 2017 10:43 AM

speaking disputed statement on army azam

सेना पर दिए अपने विवादित बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सफाई पेश की है...

लखनऊः सेना पर दिए अपने विवादित बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सफाई पेश की है। बता दें उनकी सफाई भी उनके विवादित बयान से कम दिलचस्प नहीं है। अपनी सफाई में आजम खान ने खुद को फासीवादी ताकतों के लिए आइटम गर्ल बताया है।

फांसीवादी ताकतों के लिए में आइटम गर्ल
आजम ने सेना पर अपने बयान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, मैंने सेना पर रेप का आरोप नहीं लगाया है। मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया है। मैंने अखबार में छपी खबरों के आधार पर अपनी बात रखी। आजम खान ने आगे कहा कि देश का दलित-मुसलमान परेशान है। मैं फासीवादी ताकतों का आइटम गर्ल बन गया हूं।

मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर बीजेपी मांग रही वोट
बीजेपी के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं। मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर बीजेपी को वोट मिलते हैं। मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए। मैं बच्चों को पढ़ाता हूं, यूनिवर्सिटी चलाता हूं। मैंने मेडिकल कॉलेज बनाया है। छोटे घर में रहता हूं, मेरा काम देखिए। इससे पहले बुधवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें आजम ने रामपुर में एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि भारत की सेना जम्मू कश्मीर के लोगों से बुरा व्यवहार कर रही है।

इस विवादित बयान पर भड़की आग
खबरों की मानें तो आजम खान ने कहा था कि सीमा पर जंग चल रही है, लेकिन कुछ जगहों पर जम्मू कश्मीर की महिलाएं जवानों की हत्या कर रही है, महिलाओं का ये कदम हमें ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई वजह है। आजम खान ने कहा कि दशहतगर्द आम तौर पर हाथ काट कर ले जाते हैं, लेकिन जम्मू कश्मीर में एक मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फौज का प्राइवेट पार्ट काट दिया और साथ ले गए, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, सर से नहीं थी, पैर से नहीं थी, जिस्म के जिस हिस्से से शिकायत थी उसे काट कर ले गए, ये इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिन्दुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे।

वहीं इस वीडियो के बाहर आते ही मीडिया में इस मामले ने तुल पकड़ लिया है। बीजेपी ने आजम खान के इस बयान को लेकर जमकर आलोचना की है। बीजेपी ने उन्हें सपा से बाहर का रास्ता दिखाने की मांग भी की है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!