कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने CM योगी का रोका रास्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

  • कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने CM योगी का रोका रास्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
You Are Here
कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने CM योगी का रोका रास्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्जकानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने CM योगी का रोका रास्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्जकानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने CM योगी का रोका रास्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कानपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के कानपुर दौरे में सपा कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है। दरअसल योगी का विरोध करने आए सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा, जिसमें कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए। ये प्रदर्शनकारी यूपी के अस्पतालों में बच्चों की मौत पर सीएम का विरोध करने आए थे। बाद में पुलिस ने कुछ विपक्षी नेताओं को हिरासत में भी लिया।

बता दें कि मोतीझील में जब सीएम योगी स्वामी विवेकानंद स्मृति का लोकार्पण कर रहे थे, तभी समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ता स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग को लेकर समारोह स्थल के नजदीक तक पहुंच गए। हालांकि जब वो पुलिस बेरिकेडिंग पार नहीं कर सके तो उन्होंने सड़क पर लेटकर यातायात बाधित करने की कोशिश की। उन्हें हटाने के लिए पुलिस और ब्लैक कैट्स कमांडोज को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सीएम का पुतला फूंकने की कोशिश की। पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उधर सपा नेताओं ने आरोप लगया है कि जब वो बीमार बच्चों की मौतों पर सरकार के खिलाफ शांति प्रदर्शन कर रहे थे, तभी उनपर बर्बरता से लाठियां बरसाई गईं। जिला पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने कहा है कि सीएम के आगमन पर अराजकता करने वालों पर हल्का बल प्रयोग किया गया है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !