SP कार्यकर्ताओं ने GST के विरोध में रोकी ट्रेन, मुसाफिर परेशान

You Are Here
SP कार्यकर्ताओं ने GST के विरोध में रोकी ट्रेन, मुसाफिर परेशानSP कार्यकर्ताओं ने GST के विरोध में रोकी ट्रेन, मुसाफिर परेशानSP कार्यकर्ताओं ने GST के विरोध में रोकी ट्रेन, मुसाफिर परेशान

इलाहाबादः देशभर में आज से लागू हुए जीएसटी को लेकर जहां देशभर में जश्न मनाया जा रहा है, वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में ट्रेन रोककर और रेलवे ट्रैक जामकर जीएसटी का विरोध किया। उन्होंने विरोध कर इसे वापस लिए जाने की मांग की है। ट्रेन रोके जाने और रेलवे ट्रैक जाम किए जाने से कई दूसरी ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं।

मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी
दरअसल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज सुबह 6 बजे ही इलाहाबाद-लखनऊ रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। प्रदर्शनकारी सपा कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद से लखनऊ जाने वाली गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन को जार्ज टाउन इलाके में बीच रास्ते रोक दिया और उसके इंजन पर चढ़कर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बीस मिनट तक रोकी ट्रेन, मुसाफिर हुए परेशान
कार्यकर्ताओं ने इस ट्रेन को करीब बीस मिनट तक रोके रखा। बाद में पुलिस ने  कार्यकर्ताओं को जबरन हटाकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया। इस दौरान उनकी व पुलिस में तीखी झड़प व हल्की धक्का-मुक्की भी हुई। बीच रास्ते ट्रेन रोके जाने से उसमें सवार मुसाफिर गर्मी में बेहाल नजर आए।

जीएसटी को वापस लेने की मांग
बता दें कि प्रदर्शनकारी सपा कार्यकर्ताओं ने जीएसटी को आम जनता व व्यापारियों दोनों के ही खिलाफ बताया है और इसे वापस लिए जाने की मांग की है। उन्होंने धमकी दी है कि अगर जीएसटी को वापस नहीं लिया गया तो वे सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेंगे।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!