बिजली की दरें बढ़ने से जनता पर बढ़ा बोझ, योगी सरकार के विरोध में उतरे SP कार्यकर्त्ता

You Are Here
बिजली की दरें बढ़ने से जनता पर बढ़ा बोझ, योगी सरकार के विरोध में उतरे SP कार्यकर्त्ताबिजली की दरें बढ़ने से जनता पर बढ़ा बोझ, योगी सरकार के विरोध में उतरे SP कार्यकर्त्ताबिजली की दरें बढ़ने से जनता पर बढ़ा बोझ, योगी सरकार के विरोध में उतरे SP कार्यकर्त्ता

लखनऊ: यूपी मेें बिजली की दरें बढ़ने के विरोध में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है। मेरठ के साथ ही आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, कानपुर, लखनऊ, इलाहाबाद के साथ ही वाराणसी व गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता सड़क पर उतर आएं हैं।

बता दें कि कार्यकर्त्ता कलेक्ट्रेट के बाहर बिजली की दरें बढ़ने के विरोध में धरना दे रहे हैं। पार्टी कार्यकर्त्ताओं का आरोप है कि बीजेपी सरकार ने बिजली दरों में 65 प्रतिशत तक वृद्धि करके गरीबों एवं किसानों को गहरी आर्थिक चोट पहुंचाई है। बिजली की दरें ग्रामीण क्षेत्रों में 63 प्रतिशत तक वृद्धि की गई है। जिसके चलते पार्टी का धरना सरकार के खिलाफ है।

वहीं कुछ देर बाद चौकी चौराहे से होते हुए पार्टी कार्यकर्त्ता डीएम को ज्ञापन देंगे। इस दौरान कार्यकर्त्ता राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन देकर बिजली दरों में की जा रही बढ़ोत्तरी को वापस लेने की मांग भी करेगी।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!