सपा सभासद रविंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या

  • सपा सभासद रविंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या
You Are Here
सपा सभासद रविंद्र सिंह की गोली मारकर हत्यासपा सभासद रविंद्र सिंह की गोली मारकर हत्यासपा सभासद रविंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या

जालौनः जालौन में बीती शाम सपा सभासद रविंद्र सिंह गुर्जर उर्फ रामू काका की नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।घायल सभासद को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि सपा सभासद रामू काका अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी एक बाइक पर मुंह बांधे 3 बदमाश आए। उन्होंने सभासद पर फायर झोंक दिया। एक गोली रामू काका के सीने में और दूसरी पेट में लगीं। वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। घटना के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

गोली की अवाज सुनकर परिवार की महिलाएं चीखने लगीं। आनन- फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ की।

वहीं पुलिस का कहना है कि मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतक सालभर पहले जालौन के ही सूर्य प्रताप गुर्जर की हत्या के मामले में जेल हुई थी। 3 माह पहले वह जमानत पर छूट कर आए थे। उनकी हत्या के पीछे वह पुरानी रंजिश हो सकती है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!