Subscribe Now!

पूर्व सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या, मौत से पहले दोस्त से की थी बात

You Are Here
पूर्व सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या, मौत से पहले दोस्त से की थी बातपूर्व सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या, मौत से पहले दोस्त से की थी बातपूर्व सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या, मौत से पहले दोस्त से की थी बात

आगराः समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता रंजू जादौन के बेटे ने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बेटे के इस कदम के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक आगरा के नाई की मंडी इलाके के बैंक कॉलोनी में रंजू जादौन का परिवार रहता है। पिता की मौत के बाद बड़ा बेटा राजा उर्फ मयंक जादौन कोल्ड स्टोर संभाल रहा है। वहीं शनिवार को बहन शिप्रा बाजार गई हुई थी और छोटा बेटा भानु घर पर अकेला था। भानु ने कॉलोनी में रहने वाले अपने दोस्त मीर चेतानी को फोन करके कहा कि वो अपने बड़े भाई को बहुत प्यार करता था। जिसके बाद भानु ने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक आत्महत्या की वजह पारिवारिक क्लेश बताई जा रही है। शव के पास एक पिस्टल बरामद हुई है। उसे कब्जे में लिया गया है। भानु और उसके दोस्त का मोबाइल भी सील किए गए हैं। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन