SP नेता को CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी

  • SP नेता को CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी
You Are Here
SP नेता को CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारीSP नेता को CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारीSP नेता को CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी

हरदोईः जब से सूबे का निजाम बदला है तब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणियों का सिलसिला जारी है। इसी कवायद एक सपा नेता ने योगी पर अभर्द टिप्पणी कर अपने सिर मुसीबत मोल ले ली है।

दरअसल सारा मामला देहात थाना क्षेत्र के पिहानी चुंगी के पास रहने वाले एक सपा नेता जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू से जुड़ा हुआ है। नेता जितेंद्र वर्मा ने बीते 2 दिन पूर्व अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक आपत्तिजनक जनक टिप्पणी पोस्ट की थी।

               PunjabKesari

जिसमें लिखा था कि ‘अपराधी गैंगरेप कर रहे है और योगी बाबा कंडोम बाट रहे हैं, अपराधी अपराध तो ऐसे कर रहे हैं जैसे उनके लिए गैंगरेप कोई अपराध ही न हो। रामपुर में लडकी से गैंगरेप, साहरनपुर में भी लडकी से गैंगरेप, हरदोई में 3 दिन में 4 बलत्कार व लखनऊ में भी बलात्कार, तो उत्तर प्रदेश का किया हो होगा।’

जिसके बाद कोतवाली देहात क्षेत्र के रहने वाले समाजिक कार्यकर्ता राजू सिंह ने कोतवाली देहात पुलिस से इस आपत्तिजनक टिप्पणी की लिखित रूप से सूचना दी। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और पुलिस विभाग के आला अधिकारियों की ओर से जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!