सपा नेता ने BJP कार्यकर्त्ता की लड़की से गैंगरेप कर किया धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास

Edited By ,Updated: 09 May, 2017 10:37 AM

sp leader gangraped by bjp worker  s daughter  attempt to change religion

यूपी के बुलन्दशहर में एक भाजपा कार्यकर्त्ता की बेटी का पहले उसके घर से तमंचे के बल पर अपहरण किया गया और फिर....

बुलन्दशहर(इकबाल सैफी): यूपी के बुलन्दशहर में एक भाजपा कार्यकर्त्ता की बेटी का पहले उसके घर से तमंचे के बल पर अपहरण किया गया और फिर ककोड के चेयरमैन सपा नेता सहित 3 लोगों ने गैंगरेप किया। इसके बाद छात्रा का धर्म परिवर्तन करा निकाह कराने का प्रयास किया गया।

मामला भाजपा कार्यकर्त्ता की पुत्री का था। योगी के भाजपा विधायक ने जैसे ही छात्रा की बरामदगी को लेकर धरना दिया तो पुलिस ने छात्रा को बरामद तो कर लिया, लेकिन ककोड के थानेदार जनक सिंह चैहान पर पीड़िता ने अभद्रता करने व अपनी मर्जी से जाने व रेप न कियेए जाने का र्कोट में ब्यान देने का दवाब बनाने का आरोप लगाया। इसके बाद मामले में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने ककोड थानाध्यक्ष जनक सिंह चैहान को लाइन हाजिर कर फरार आरोपियों को गिरफ्तार कराने का दावा किया है।

दरअसल ककोड के भाजपा नेता की बेटी से 24 अप्रैल को तमंचे के बल पर उसके ही घर से अपहरण कर लिया गया था। इतना ही नहीं दबंग उनके घर से  लगभग 6 लाख रूपए भी ले गए थे। आरोप है कि कार में युवती को नशे के इंजैक्शन दिए गए और अलीगढ़ व दिल्ली में बंधक बनाकर उसके साथ तीन मुस्लिम युवको ने गैंगरेप किया।

योगी राज में भाजपा कार्यकर्त्ता की बेटी का अपहरण हुआ तो योगी की विधायक विमला सोलंकी ने 2 मई को ककोड के व्यापारियों के साथ युवती की बरामदगी को लेकर धरना दिया और पुलिस हरकत में आ गई। आनन फानन में 4 मई को पुलिस ने युवती को बरामद तो कर लिया और नौशाद को युवती के अपहरण के आरोप में जेल भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!