जहरीला पदार्थ खाने से सपा नेता की मौत, पत्नी ने लगाया पार्टी नेताओं पर आरोप

  • जहरीला पदार्थ खाने से सपा नेता की मौत, पत्नी ने लगाया पार्टी नेताओं पर आरोप
You Are Here
जहरीला पदार्थ खाने से सपा नेता की मौत, पत्नी ने लगाया पार्टी नेताओं पर आरोपजहरीला पदार्थ खाने से सपा नेता की मौत, पत्नी ने लगाया पार्टी नेताओं पर आरोपजहरीला पदार्थ खाने से सपा नेता की मौत, पत्नी ने लगाया पार्टी नेताओं पर आरोप

कन्नौजः कन्नौज में समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व नगर अध्यक्ष अरुण यादव ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ही आत्महत्या के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

दरअसल, मामला गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के सुभाष नगर का है। जहां इस्माइलपुर गांव के रहने वाले समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व नगर अध्यक्ष अरुण कुमार यादव की जहरीला पदार्थ खाने के बाद तबीयत बिगड़ गई। परिजनों और साथियों ने उन्हें आनन-फानन में नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

वहीं अरुण की पत्नी पूजा यादव का कहना है नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशी इन्द्र कुमार गुप्ता के चुनाव कार्यालय में पहले की रंजिश को लेकर धीरज गुप्ता ने मारपीट की। जिसके बाद धीरज गुप्ता ने मोबाइल से पुलिस को सूचना देकर कोतवाली में अरुण को बंद करा दिया। जिसके बाद राजीव यादव व इंद्र कुमार गुप्ता ने अरुण को पुलिस से छुड़वा लिया। लेकिन इस सबके बावजूद भी अरुण के फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान माल की धमकी दी जाने लगी।

इस घटना के बाद से अरुण काफी सदमे में था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अरुण के परिजनों ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!