BJP विधायक के बेटे की दबंगई, बैरियर गिराने पर कर दी टोल कर्मियों की पिटाई

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Feb, 2018 10:11 AM

son of bjp mla and his supporters thrashed a toll employee

यूपी में मंगलवार को बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश के बेटे और उनके समर्थकों द्वारा टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इतना ही विधायक के बेटे ने कुछ घंटों के लिए टोल फ्री करा दिया। वहीं ये सारी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी...

मथुरा: यूपी में मंगलवार को बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश के बेटे और उनके समर्थकों द्वारा टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इतना ही विधायक के बेटे ने कुछ घंटों के लिए टोल फ्री करा दिया। वहीं ये सारी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक मथुरा के पास बलदेव से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश अपने गाड़ी में कही से आ रहे थे तभी उनकी गाड़ी महुअन टोल प्लाजा के पास पहुंची। उसी दौरान टोल का बैरियर अचानक विधायक की गाड़ी में गिर गया। गाड़ी पर बैरियर गिरने से गुस्साए विधायक और उनके बेटे कार से निकले और अपने साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मी की पिटाई शुरु कर दी।
PunjabKesari
वहीं विधायक ने इस पूरे मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी आगे निकल गई थी। उनकी गाड़ी पर 'विधायक' का स्टिकर लगा हुआ था, इसके बावजूद कर्मचारियों ने गाड़ी पर बैरियर गिरा दिया। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है, टोल कर्मचारी अक्सर उनके साथ ऐसा करते हैं। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!