यूपी में फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, बेटे ने मां को मौत की नींद सुलाया

You Are Here
यूपी में फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, बेटे ने मां को मौत की नींद सुलायायूपी में फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, बेटे ने मां को मौत की नींद सुलायायूपी में फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, बेटे ने मां को मौत की नींद सुलाया

वाराणसीः वाराणसी में रिश्तों को तार-तार करता दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने बूढ़ी मां का सहारा बनने की बजाए उसे दुनिया से ही उठा दिया। इस दरिंदे बेटे ने दर्जनों वार करते हुए मां को मौत की नींद सुला दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के मुताबिक घटना सारनाथ कल्याणपुर के गांव की है। जहां के निवासी राजेंद्र की पत्नी गूंजा अपने 3 बच्चों को लेकर एक महीने से मायके में रह रही थी। घर लाने के लिए वह अपने मां-बाप से पैसों की डिमांड कर रहा था। 2 दिन पहले ही वह पत्नी की विदाई कराने ससुराल गया था, लेक‍िन विदाई नहीं हुई। वह तनाव में आ गया। जिसके चलते उसने पिता से विवाद कर उनका सि‍र फोड़ दिया था।

क्या कहना है ग्रामीणों का?  
ग्रामीणों के अनुसार रामनरेश सिंह के 3 बेटे राजेंद्र उर्फ कल्लू, सुरेंद्र और वीरेंद्र थे। वीरेंद्र की 2 साल पहले एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। छोटे बेटे की मौत में पिता ने किसी से 6 हजार रुपए कर्ज ले रखा था। जिसे चुकाने के लिए दूसरा बेटा सुरेंद्र प्रतापगढ़ में नौकरी कर रहा था।

हत्या कर खेत में जा छिपा आरोपी 
सुरेंद्र एक गाय को लेकर घर लौटा था, ज‍िसे उसकी मां जानकी देवी उसे चारा डालने गई थी। इसी दौरान राजेंद्र आया और चाकू से मां की गर्दन पर दर्जनों वार करके मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर वो खेत में जा छिपा। ग्रामीणों की मदद से पुल‍िस ने उसको पकड़ा।

क्या कहना है पुलिस का?
एसओ अखिलेश मिश्रा ने बताया कि राजेंद्र की मां गाय को चारा डाल रही थी। इसी दौरान वह पहुंचा और मां की चाकू से गर्दन पर दर्जनों वार करके हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !