Subscribe Now!

थानेदारी मिलते ही SO ने पहन ली नोटों की माला, SSP ने दिए जांच के आदेश

  • थानेदारी मिलते ही SO ने पहन ली नोटों की माला, SSP ने दिए जांच के आदेश
You Are Here
थानेदारी मिलते ही SO ने पहन ली नोटों की माला, SSP ने दिए जांच के आदेशथानेदारी मिलते ही SO ने पहन ली नोटों की माला, SSP ने दिए जांच के आदेशथानेदारी मिलते ही SO ने पहन ली नोटों की माला, SSP ने दिए जांच के आदेश

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी थाने के एस.ओ. उमेश पांडे को थानेदारी मिलने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें नोटों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया था। मामला सामने आने के बाद एस.एस.पी. ने जांच के आदेश दिए थे। इस मामले में एस.एस.पी. हरि नारायण सिंह ने कहा कि सी.ओ. को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि लोनी थाने में शनिवार को नए थानेदार के रूप में उमेश पांडे की तैनाती की गई थी, जब वह पोस्टिंग के बाद थाने का चार्ज लेने थाने पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनका स्वागत नोटों की माला से किया।

लोनी के एस.ओ. उमेश पांडे ने कहा कि कुछ स्थानीय लोग मेरे स्वागत में नोटों की माला लेकर आए थे। जांच में विभाग का पूरा सहयोग करूंगा। फिलहाल थानेदारी मिलने से पहले जांच के घेरे और सुर्खियों में आने वाले उमेश पांडे इलाके में चर्चा का केंद्र बन गए हैं। जहां एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और डी.जी.पी. ओ.पी. सिंह बेहतर पुलिसिंग व्यवस्था को लेकर जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं, वहीं मतहत अधिकारी नोटों की माला पहनकर अपनी शोभा बढ़ा रहे हैं।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन